Saturday, September 21, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

आईनॉक्स इंडिया शेयर: आज का बाजार मौसम

Share price: 01 जनवरी 2024

आज के बाजार में आईनॉक्स इंडिया शेयरों के मूल्य में गिरावट आई है। इस बारीकी से हम देख सकते हैं कि शेयरों की कीमतों में छोटे-मोटे परिवर्तन हुए हैं जो बाजार की स्थिति और व्यापक अर्थशास्त्र की स्वास्थ्य को दर्शाते हैं। इस लेख में, हम आईनॉक्स इंडिया के शेयर की विवेचना करेंगे और आज के बाजार के ताजा अपडेट्स के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे।

Share price:शेयर की कीमतों में परिवर्तन

आईनॉक्स इंडिया के शेयरों की आज की शुरुआती कीमत ₹888.85 थी, जो समापन कीमत ₹888.55 पर पहुंची। दिन के दौरान, शेयरों की उच्चतम कीमत ₹904.35 थी, जबकि सबसे कम कीमत ₹877 थी। बाजार पूंजीकरण 0.0 करोड़ है, और 52-सप्ताह की उच्च और निम्न कीमतें क्रमशः ₹990 और ₹855.2 हैं। इस दौरान बीएसई वॉल्यूम 45,145 शेयर था।

Share price:आज का स्थिति

1 जनवरी 2024 को, दोपहर 12:33 बजे, आईनॉक्स इंडिया का शेयर ₹882 पर कारोबार कर रहा है, जिसमें कल के मूल्य से -0.15% की कमी हुई है। इससे पता चलता है कि बाजार में धारणा मंदी के कारण शेयरों की मांग में कमी हो रही है।

शेयर की कम और उच्च कीमतें

आईनॉक्स इंडिया के शेयर के लिए आज की कम कीमत ₹883 है, जबकि उच्चतम स्तर ₹894.95 है। इससे स्पष्ट होता है कि आज के बाजार में शेयरों की मूल्य सीमा तय हो रही है, जिससे विनिवेशकर्ताओं को निवेश करने के लिए सहारा मिलता है।

बाजार की प्रतिक्रिया

आज की गतिविधियों से पता चलता है कि आईनॉक्स इंडिया के शेयरों की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी हुई है। स्टॉक की कीमत में 0.27% या ₹1.35 की मामूली वृद्धि हो रही है। इससे यह सुझावित होता है कि बाजार में धीमा तेजी है और निवेशकों को चौंकाने की जरुरत नहीं है।

समाप्ति सुझाव

आईनॉक्स इंडिया के शेयरों की बाजार में गतिविधि को देखते हुए, निवेशकों को सतर्क रहना चाहिए। बाजार की हलचल और आज के ताजा अपडेट्स को ध्यान में रखते हुए निवेश के निर्णय को सोच-समझकर लेना बेहद आवश्यक है।

यह बातें ध्यान में रखकर, निवेशकों को अपनी वित्तीय लक्ष्यों और रिस्क टॉलरेंस के आधार पर निवेश करना चाहिए। आज के बाजार में शांति बनाए रखने के लिए समझदार निवेश की आवश्यकता है।

Share price:

यहां पढ़ें:   नया साल 2024: एक लीप वर्ष के साथ नए आरंभ की शुरुआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles