Saturday, September 21, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

“इंडियन सुपर लीग: एफसी गोवा और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के बीच रोमांचक मैच में हुआ ड्रॉ”

FC Goa: 2023-24 सीजन में कार्लोस मार्टिनेज की गाइडेंस में एफसी गोवा ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के साथ एक रोमांचक मैच खेला, जिसमें हुआ 1-1 का ड्रॉ।

गोवा, जो इंडियन सुपर लीग के 2023-24 सीजन में अपने कैलेंडर वर्ष के आखिरी मैच में था, ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के साथ टक्कर दी। मैच में हुआ ड्रॉ ने गोवा को तालिका में दूसरे स्थान पर बनाए रखते हुए बनाए रखा।

कार्लोस मार्टिनेज ने सीज़न के तीसरे गोल के साथ गौर्स को पहले हाफ में बढ़त दिलाई, लेकिन नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने जितिन एमएस के गोल से टाई किया। यह गोल ने मैच को हाईलाइट बनाया, और दर्शकों को उत्साहित किया।

दूसरे हाफ में, गोवा ने बढ़त बनाए रखते हुए नॉर्थईस्ट के साथ 1-1 के ड्रॉ से समझौता किया। रेनियर फर्नांडीस और नूह सादाउई की योजना ने टीम को ड्रॉ में बनाए रखने में मदद की, जो टीम के संघर्ष की दृढ़ता को दिखाती है।

इस मैच ने गोवा को तालिका में दूसरे स्थान पर बनाए रखने में मदद की है, और उन्हें तीन मैचों के बाद 24 अंक मिले हैं। वे केरला ब्लास्टर्स से दो अंक पीछे हैं, लेकिन उनके पास दो गेम कम हैं।

इस ड्रॉ ने एक रोमांचक सीज़न की शुरुआत की है और इंडियन सुपर लीग के प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों को अगले मैचों के लिए तैयार कर रहा है। गोवा की तरफ से फैंस को उम्मीद है कि टीम अगले मैचों में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करेगी और फाइनल में जाने के लिए मेहनत जारी रखेगी।

कैलेंडर वर्ष के आखिरी मैच में यह ड्रॉ गोवा और नॉर्थईस्ट के बीच एक टक्करपूर्ण संघर्ष को दर्शाता है जो इंडियन सुपर लीग में देखने को मिलता है। यह एक उत्कृष्ट खेल था जिसमें हर टीम ने अपनी क्षमता का परिचय दिखाया।

FC Goa:

यहां पढ़ें:  “बचत योजनाएं 2024: नए ब्याज दरों में बदलाव, सुकन्या समृद्धि योजना की 8.2% ब्याज दर से बढ़कर निवेशकों को बनाएं सशक्त”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles