Saturday, September 21, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

बारिश का खतरा! क्या रद्द होगा भारत-दक्षिण अफ्रीका का पहला T20 मैच?

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में होने वाले पहले टी20 मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने सोमवार सुबह तेज बारिश और गरज के साथ बिजली गिरने की संभावना जताई है। इसके अलावा, आज शाम को डरबन के आसमान में बादल छाए रहने की भी आशंका है।

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी20 मैच के दौरान करीब 75 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है। वहीं, न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है।

बारिश की संभावना क्रिकेट प्रेमियों के लिए चिंता का विषय है। अगर बारिश होती है, तो मैच रद्द या स्थगित किया जा सकता है। इससे दोनों टीमों के बीच होने वाली टी20 सीरीज पर भी असर पड़ सकता है।

सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराकर 5 टी20 मैचों की सीरीज जीती थी। अब टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी।

दूसरी ओर, साउथ अफ्रीका की टीम भी जीत के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीम के कप्तान एडेन मार्कराम ने कहा है कि वे भारतीय टीम को कड़ी टक्कर देंगे।

अब यह देखना होगा कि क्या मौसम भारतीय टीम के जीत के इरादों में बाधा डालता है, या फिर दोनों टीमें हमें एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलता है।

टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

भारत:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह।

दक्षिण अफ्रीका:

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीज़ा हेंड्रिक्स, एडेन मार्कराम (कप्तान), रस्सी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, ड्वेन प्रिटोरियस, एनरिक नॉर्टजे, लुंगी एनगिडी, तबरेज़ शम्सी और केशव महाराज।

India vs South Africa:

यहाँ पढ़े: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका: टी-20 सीरीज की तैयारियों का आंखोंदेखा नजारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles