Friday, September 20, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

“शराब नीति मामले: सीबीआई के समक्ष कविता की पूछताछ, राजनीतिक लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के आरोप”

liquor policy case: शराब नीति मामले में अदालत द्वारा सीबीआई को सीबीआई तिहाड़ जेल में के कविता से पूछताछ करने की अनुमति दी गई है। इस घटना के पीछे का संदेश बहुत महत्वपूर्ण है और इसे सावधानी से समझना चाहिए।

शराब नीति मामले का विवरण: दिल्ली के शराब नीति मामले में शुरू हुई प्रारंभिक जांच में सीबीआई ने बीआरएस नेता के कविता से पूछताछ करने के लिए अदालत से अनुमति मांगी थी। इस मामले में एक लॉबी का हिस्सा बताया जा रहा है, जिसने दिल्ली में शराब बाजार को आकर्षित करने के बदले में भ्रष्टाचार किया है।

कविता के खिलाफ आरोप: कविता ने खुद इस मामले को झूठा और मनगढ़ंत बताया है। उन्होंने राजनीतिक लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया है और अन्य नेताओं के साथ उनके भी गिरफ्तार होने की सूचना दी है।

सीबीआई की जांच: सीबीआई ने इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो के साथ समन्वय बनाया है और उनकी जांच जारी है। इसके अलावा, अदालत ने सीबीआई को अनुमति दी है कि वे कविता से पूछताछ कर सकें।

मामले का दूसरे आंकड़े: इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व डिप्टी मनीष सिसोदिया, और AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी गिरफ्तार हो गए हैं। यह मामला भ्रष्टाचार और राजनीतिक लॉन्ड्रिंग के आरोपों को उजागर करता है।

सारांश: शराब नीति मामले में सीबीआई को कविता से पूछताछ करने की अनुमति दी गई है। इस मामले में राजनीतिक लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस विषय पर अधिक जानकारी के लिए सूचना कमेंट बॉक्स में पूछें।

liquor policy case:

यहां पढ़ें: “लखनऊ में माहे रमजान की अलविदा नमाज की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles