Friday, September 20, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

अयोध्या में डोमिनोज़ के खुलने के संकेत और केजरीवाल के खिलाफ ईडी की याचिका: दिनभर की बड़ी खबरें

Ed: शिकायत के मुताबिक, ईडी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आरोप लगाए हैं कि उन्होंने दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन किया है। केजरीवाल के खिलाफ दायर शिकायत का मुख्य आरोप है कि उन्होंने एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन का पालन नहीं किया। इस मामले के संबंध में, अरविंद केजरीवाल को 2 फरवरी को पंचवीं बार समन जारी नहीं किए जाने का आरोप है। इसके परिणामस्वरूप, प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली की अदालत के दरवाजे खटखटाया है और ईडी ने अपना आदेश पारित करने का निर्णय लिया है। आज शाम को 4 बजे कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

इसके अलावा, अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर के बगल में, एक किलोमीटर दूर स्थित अमेरिकी फास्ट फूड चेन Domino’s ने एक आउटलेट खोलने की संभावना जताई है। इस खबर के अनुसार, Domino’s की यह पहल केवल शाकाहारी आइटम बेचने पर होगी। इससे पहले भी अयोध्या के इस क्षेत्र में खाद्य पदार्थों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

इस समय, शाकाहारी आहार की मांग बढ़ रही है, और इसे ध्यान में रखते हुए केएफसी अपने एक और आउटलेट को शुरू करने का फैसला कर सकता है। यह Domino’s के लिए एक अच्छा अवसर हो सकता है जिससे वे अपने व्यापार का विस्तार कर सकते हैं।

यह समाचार दिखाता है कि अयोध्या में व्यापारी और उद्योगपतियों के लिए नए अवसर उपलब्ध हो सकते हैं और इसका कारण उन्हें वहाँ की व्यवस्था और बाजार की डायनामिक्स को ध्यान में रखते हुए व्यावसायिक निर्णय लेना होगा।

Ed:

यहां पढ़ें:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने ‘चलो दिल्ली’ विरोध में शामिल होने के लिए नेताओं को आमंत्रित किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles