Friday, September 20, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

मनीष सिसौदिया के शराब नीति मामले: सप्ताह में पत्नी से मिलने की अनुमति दी गई, नई जानकारी

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के शराब नीति मामले में हुए गिरफ्तार के बाद उनकी स्थिति में नई बदलाव हुआ है। इसके साथ ही, उन्हें अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति भी मिली है। इस लेख में, हम इस मामले की नई अपडेट्स पर चर्चा करेंगे।

मनीष सिसौदिया का गिरफ्तार: मनीष सिसौदिया को शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें उन्हें ईडी और सीबीआई द्वारा दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही, आरोपी के कारण लगभग 622 करोड़ रुपये की अपराध आय हुई है, जिस पर अदालत ने नजर रखी है।

सप्ताह में एक बार मिलने की अनुमति: राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार को मनीष सिसौदिया को उनकी बीमार पत्नी से सप्ताह में एक बार मिलने की अनुमति दी है। इससे पहले उन्हें पिछले साल नवंबर में दिवाली के दौरान हिरासत में पैरोल दी गई थी।

अदालत की राहत: मनीष सिसौदिया ने अपनी पत्नी से मिलने के लिए अदालत से साप्ताहिक मुलाकात की अनुमति प्राप्त करने के लिए आवेदन किया था, और राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें इसमें राहत दी है।

सर्वोच्च न्यायालय की नजर: भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, लेकिन इस नए विकल्प के माध्यम से उन्हें राहत मिली है। इसके बाद उन्हें नवंबर और दिसंबर में पत्नी से मिलने के लिए हिरासत में पैरोल दी गई थी।

समापन: इस लेख के माध्यम से हमने जाना कि मनीष सिसौदिया के शराब नीति मामले में हुई नई अपडेट्स और उन्हें सप्ताह में अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति मिली है। इसके साथ ही, उनकी आरोपित गतिविधियों के बारे में भी बताया गया है। आगे भी हम इस मामले की अपडेट्स के बारे में जानकारी प्रदान करते रहेंगे।

Manish Sisodia:

यहां पढ़ें: “झारखंड: हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी और चंपाई सोरेन की भरपूर विश्वासमता”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles