Saturday, September 21, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

बॉलीवुड के स्टार पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने सगाई का दावा किया, सोशल मीडिया पर छाई खुशी की लहर

Pulkit Samrat: नई दिल्ली: बॉलीवुड के बी टाउन कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपने लम्बे समय के बाद आखिरकार सगाई का आलम दिखा दिया है. दोनों के दोस्तों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वे सगाई के इन खास पलों को बड़े रोमैंटिक तरीके से बयां कर रहे हैं.

इस विशेष समय में कृति और पुलकित के हाथों में चमकती हुई अंगूठी ने इस खुशी की खबर को और भी खास बना दिया है. दोनों की खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, और फैंस उनकी ताजगी में शामिल हो रहे हैं.

इस शुभ अवसर पर दोनों के दोस्तों ने विशेष बधाईयां भेजीं और छवियों को ब्लेसिंग्स कैप्शन के साथ साझा किया. फैंस सोशल मीडिया पर इस खुशी के मौके पर उनके साथ सहयोग और प्यार की बधाईयां भेज रहे हैं.

शादी की तारीख अब तक घोषित नहीं हुई है, लेकिन फैंस इसकी प्रतीक्षा में हैं. पुलकित ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सगाई की तस्वीर साझा की है, जिससे उनके फैंस और भी उत्साहित हो रहे हैं.

दोनों कलाकारों की आगामी शादी के बारे में अभी तक कोई विवाद नहीं आया है, लेकिन उनकी सगाई ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इस खुशी के मौके पर अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं, और उनकी शादी की स्थिति की प्रतीक्षा में हैं.

Pulkit Samrat:

यहां पढ़ें: “महात्मा गांधी: अहिंसा के प्रणेता का अद्वितीय जीवन और उपदेश”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles