Friday, September 20, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

ऋतिक रोशन के 50वें जन्मदिन पर परिवार की शुभकामनाएं

Hrithik Roshan: आज, बॉलीवुड के एक प्रमुख अभिनेता, ऋतिक रोशन, ने अपने 50वें जन्मदिन को मनाया है और इस मौके पर उनके माता-पिता ने इस खास दिन को और भी यादगार बना दिया है। पिता राकेश रोशन और मां पिंकी रोशन ने उन्हें अपने प्यार और आशीर्वाद से भरी शुभकामनाएं भेजी हैं, जो सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के साथ साझा की गईं हैं।

पिता राकेश रोशन ने अपनी पोस्ट में उनके बेटे के साथ हाल ही में लिए गए एक तस्वीर को साझा किया और लिखा, “दुग्गू को आधी सदी की शुभकामनाएं 👏 50 साल के प्यार, अविस्मरणीय यादों और आगे की कई अविश्वसनीय उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद ❤️।”

मां पिंकी रोशन ने भी ऋतिक के जीवन की विभिन्न मोड़ों को दर्शाते हुए एक खास पोस्ट की। उन्होंने बचपन की तस्वीरों के साथ आगामी फिल्म “फाइटर” से उनके नए लुक की एक तस्वीर को कॉलाज के रूप में साझा किया और लिखा, “ये 2 तस्वीरें सुनहरे दिल वाली उसी शुद्ध आत्मा का प्रतिनिधित्व करती हैं। 5 महीने से 50 तक, आपकी यात्रा को सेल्युलाइड और सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा साझा किया जा सकता है, लेकिन जो लोग आपको जानते हैं और प्यार करते हैं, हम जानते हैं कि आप हमेशा जीवन से बड़े रहे हैं।”

उन्होंने इसे और भी महत्वपूर्ण बनाते हुए जोड़ते हैं, “तुम्हारी ख़ुशी मेरे लिए बहुत मायने रखती है और चाहे 5 महीने हो या 50, तुम हमेशा मेरे बेटे रहोगे, जिसे मैं बिना शर्त प्यार करता हूँ। आप मुझे गौरवान्वित महसूस कराते हैं और साथ ही प्रेरित भी करते हैं। यह आपकी वजह से है कि मैं हर दिन इतनी ऊर्जा के साथ मुस्कुराता हूं। उड़ते रहो, आकाश को भेदो और जितना तुम सपने देखने का साहस करते हो, उससे कहीं अधिक आगे बढ़ो क्योंकि 50 की उम्र में, ब्रह्मांड तुम्हारा है। जन्मदिन मुबारक हो और मेरा सारा प्यार।❤️”

इस खास मौके पर, ऋतिक रोशन को उनके परिवार और चाहने वालों के द्वारा इस प्यार और आशीर्वाद से भरे दिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनकी यह सालगिरह उन्हें नए उत्तराधिकारी यात्रा की ओर एक नये ऊंचाइयों की ओर बढ़ने का संकेत हो। एक बार फिर, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ऋतिक रोशन को!

Hrithik Roshan:

यहां पढ़ें:  हनुमान जी: नए पहलुओं में प्रकट होने वाले दिव्य संकेत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles